स्वरा का वायरल सच: न्यूडिटी के बहाने दर्शकों को लुभाने की कोशिश या कुछ और?

 

अनारकली ऑफ आरा रिलीज़ होने के बहुत करीब है. और उससे पहले ही अनारकली की रोल अदा कर रही स्वरा भास्कर की न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. चारों और चर्चा जोरो पर है कि नंगी तस्वीर, सेक्सी तस्वीर और भी जाने क्या-क्या…

 

swara-sex-scene

पर इसमें नया क्या है, इसमें नया कुछ नहीं हुआ है. लोग तो किसी मजदूर की फटी ब्लाउज में झांकने से नहीं चूकते तो फिर किसी एक्ट्रेस की नंगी तस्वीर को देखने से कैसे खुद को रोक सकते हैं. नंगी तस्वीर क्या, इसमें तो सिर्फ पीठ दिखाई दे रहा है.

पर इसमें चौंकाने वाली एक ही बात है कि आखिरकार इसे लीक किसने किया है? लिक करने वाला दुसरा कोई तो नहीं अनारकली ऑफ आरा के बहुत करीब का ही कोई है, जो कि रिलीज के कुछ दिन पहले ही इस तस्वीर को लीक कर दिया. फिल्म फिर से चर्चा में आ गई और चारों ओर कानाफुसी चालू है कि भाई स्वरा भास्कर की वो वाली तस्वीर देखी क्या.

रिलीज होने से पहले इस तरह से फिल्मों के पोस्टर फड़वाना, जलाना, आदि प्रकार से फिल्मों को चर्चा में लाना आम बात है. ताकि जो लोग फिल्मों को नहीं जान रहे होंगे, वह भी एक बार सेक्सी सिन या विवादों के बहाने देख तो लेंगे और देख ही रहे हैं. ठीक अनारकली ऑफ आरा भी उसी ट्रैक पर जा रही है.

भले ही अनारकली ऑफ आरा के डायरेक्टर ने मालवीय नगर पुलिस थाना में रपट लिखाई है पर सवाल यह उठता है कि क्या जिस वक्त यह सिन चल रहा था. उस वक्त कौन-कौन वहाँ था? याद नहीं है क्या या फिर नजरअंदाज किया जा रहा है. पुलिस रपट तो लिखा दी गई है पर देखना है कि क्या कोई पकड़ में आएगा या फिर बस पहले की अन्य फिल्म-विवादों की तरह रिलीज होने के बाद भूला दिया जाएगा.

वैसे भी बॉलीवुड की तो आदत है सेक्स परोसकर हीट करने की, जहां एक तरफ एक्ट्रेस कम कपड़ों में  आने से नहीं कतराती वहीं पर दुसरी ओर केवल पीठ का हिस्सा दिखने पर बवाल खड़ा हो रहा है जो कि सवाल खड़ा कर रहा है कि अनारकली को बदनाम किया जा रहा है, लीक करने वाला पकड़ में आए या नहीं आए पर दर्शकों पर तो शिकंजा कसा जा रहा है और पकड़ में आ भी रहे हैं. वैसे कुछ आलचकों का मानना है कि अविनाश की ‘अनारकली ऑफ आरा’ को बदनाम करने की बेहतरीन कोशिश है.

 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s